Exness MT5 में Exness लॉगिन बिना किसी समस्या के?


Exness लॉगिन निश्चित रूप से निवेशकों को मौजूदा बाजार में सबसे भरोसेमंद विदेशी मुद्रा दलालों में से एक तक पहुंचने में सहायता करेगा। पूर्व प्रेमी ट्रेडिंग निश्चित रूप से आपको विशेष रूप से निर्देशित करेगा कि विभिन्न प्लेटफार्मों में कैसे लॉग इन किया जाए। Exness लॉगिन से संबंधित बहुत सारी जानकारी देता है जिसका आपको वर्णन करना आवश्यक है।

Exness ब्रोकर जानकारी

Exness एक एक्सचेंज है जिसकी स्थापना 2008 में आर्थिक बाज़ार के पेशेवरों के एक समूह द्वारा की गई थी। यह इकाई विश्व की प्रतिष्ठित कंपनियों जैसे एफएसए, एफएससी, एफएससीए और सीबीसीएस द्वारा संचालित होने के लिए प्रमाणित है। केवल विदेशी मुद्रा ही नहीं, Exness वर्तमान में कई अन्य प्रकार के सौदे पेश करता है। सबसे प्रसिद्ध स्टील्स, ऊर्जा, क्रिप्टोकरेंसी, सूचकांक और स्टॉक हैं। इसके अलावा, Exness Exness चार्ट के साथ सबसे प्रभावी विदेशी मुद्रा व्यापार संकेतों को भी समझता है।

Exness लॉगिन आपको दुनिया के शीर्ष 1 मौद्रिक विनिमय तक पहुंच प्राप्त करने में सहायता करता है

सबसे पहले, Exness को पीटर्सबर्ग, रूस में पंजीकृत किया गया था, और उसके बाद विश्व के कर अभयारण्य, साइप्रस (साइप्रस) में स्थानांतरित कर दिया गया। पूर्वी भूमध्य सागर में एक द्वीप, जहाँ आर्थिक व्यवसायों के लिए कर की दर 0% है। मुख्य कार्यालय को स्थानांतरित करने के बाद, Exness का ठीक उसी तरह विकास हुआ जैसा नेताओं की अपेक्षा थी।

लिंक द्वारा https://bitcompound.io/hi/ वेबसाइट

Exness लॉगिन – गहन निर्देश

Exness उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस में लॉग इन करने में सक्षम होने के लिए, आपको एक खाते की आवश्यकता है। यदि आपके पास कोई खाता नहीं है और आप नहीं जानते कि कौन सा Exness चार्ज खाता है, तो सबसे पहले खाता कैसे साइन अप करें, इस लेख को पढ़ें। कंप्यूटर का उपयोग करते समय हम केवल MT4 और MT5 प्लेटफ़ॉर्म पर Exness लॉगिन प्रस्तुत करते हैं। इस तथ्य के कारण कि ये अब सबसे प्रमुख प्रणालियों में से एक हैं।

इंटरनेट साइट के माध्यम से Exness पर जाएँ

सबसे पहला और सबसे आम तरीका जो सभी मौजूदा व्यापारी आमतौर पर उपयोग करते हैं वह वेबसाइट के माध्यम से Exness होमपेज पर जाना है। विभिन्न अन्य एक्सचेंजों के मुखपृष्ठों की तरह, इस लॉगिन दृष्टिकोण को Exness व्यक्तिगत स्थान लॉगिन कहा जाता है। जहां व्यापारी फ़्लोरिंग के साथ सभी प्रक्रियाएं निष्पादित कर सकते हैं।

  • क्रिया 1: वेबसाइट exness.com
  • पर जाएं

Exness फ़्लोर इंटरफ़ेस

  • क्रिया 2: स्क्रीन के दाहिने कोने में लॉगिन उत्पाद खोजें। कृपया अपने खाते में लॉग इन करने के लिए अपना ई-मेल पता और पासवर्ड प्रदान करें। इसके बाद, जारी रखने के लिए बने रहें पर क्लिक करें और आप कुशलतापूर्वक Exness में लॉग इन या लॉग इन करेंगे।

Exness में लॉग इन करते समय इंटरफ़ेस

लॉग इन करने के बाद, यदि आप तुरंत व्यापार करना चाहते हैं तो आपको MT4 या MT5 तक पहुंचने की आवश्यकता नहीं है। आप आपूर्ति की गई Exness लाइलाज प्रणाली का उपयोग करके सीधे अपने ब्राउज़र पर व्यापार कर सकते हैं। अब आपको अपना उपयुक्त प्रतिनिधित्व चुनना होगा, ट्रेड चुनना होगा और Exness टर्मिनल चुनना होगा।

Exness MT4 सिस्टम के साथ लॉगिन करें

MT4 खाता प्रभावी ढंग से खोलने पर, आपकी लॉगिन जानकारी निश्चित रूप से आपके Exness व्यक्तिगत स्थान पर आसानी से उपलब्ध होगी। आप पर जाएंगे। मेरा खाता और अपने खाते के आगे कॉग व्हील चुनें। इसके बाद आपको सिस्टम में लॉग इन करने के लिए अपनी लॉगिन आईडी और MT4 वेब सर्वर दिखाई देगा। अपने Exness ट्रेडिंग खाते में लॉग इन करने के लिए, नीचे सूचीबद्ध चरणों का पालन करें:

  • चरण 1: एमटी4 प्लेटफॉर्म तक पहुंच, सबमिट -> ट्रेड पर जाएं। (ट्रेड अकाउंट में लॉगिन करें पर क्लिक करें)।

MT4 सिस्टम पर Exness लॉगिन

  • चरण 2: खाता विवरण में जाएं, फिर लॉगिन, पासवर्ड और वेब सर्वर चुनें और उसके बाद लॉगिन चुनें।

Exness सफलतापूर्वक विज़िट करने के बाद, उपयोगकर्ता को ध्वनि के साथ एक सूचना प्राप्त होगी। उस दौरान, आप ट्रेडिंग शुरू करने के लिए अपने व्यक्तिगत ट्रेडिंग खाते से MT4 Exness में लॉग इन करते हैं।

MT5 प्लेटफ़ॉर्म पर Exness में लॉग इन करें

मेटाट्रेडर 5 Exness लॉगिन बनने के बाद, लॉगिन जानकारी इंटरफ़ेस में होती है। मेरा खाता सबसे अधिक संभावना है, और MT4 की तरह ही उपकरण प्रतीक पर क्लिक करें। आपको उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस पर MT5 सर्वर लॉगिन आईडी जानकारी दिखाई देगी। कृपया नीचे दी गई अगली कार्रवाइयों का पालन करें।

  • चरण 1: अभिगम्यता MT5, फ़ाइल पर क्लिक करें -> अपने ट्रेडिंग खाते में लॉग इन करें (व्यापार खाते पर जाएँ)।

MT5 प्लेटफ़ॉर्म पर Exness का दौरा

  • क्रिया 2: लॉगिन, पासवर्ड और सर्वर के लिए अपनी MT5 लॉगिन जानकारी दर्ज करें और अंततः लॉगिन चुनें।

Exness लॉगिन MT5 की तरह, MT4 की तरह लॉगिन सफल होने पर आपको निश्चित रूप से एक अधिसूचना ऑडियो दिखाई देगी। वर्तमान में, आप अपने ट्रेडिंग खाते में लॉग इन कर सकते हैं और Exness के साथ लेनदेन कर सकते हैं। हालाँकि आधुनिक MT5 प्लेटफ़ॉर्म के साथ और कई लोगों द्वारा चयनित।

सामान्य गलतियाँ जहाँ Exness सफलतापूर्वक विज़िट नहीं कर सकती

यदि किसी कारण या किसी अन्य कारण से आप Exness में प्रभावी ढंग से लॉग इन नहीं कर पा रहे हैं, तो इसके लिए कुछ कारक हैं। फिर जांचें कि क्या नीचे सूचीबद्ध मुद्दों का वास्तव में पूरी तरह से समाधान कर दिया गया है।

  • सुनिश्चित करें कि आपने वास्तव में एक्सचेंज के साथ पांच ट्रेडिंग सत्र पूरे कर लिए हैं। सुनिश्चित करें कि आपका Exness लॉगिन पासवर्ड 8-15 अक्षरों के बीच लंबा है और इसमें लैटिन अक्षर और संख्याएं शामिल हैं। आपको अपने ट्रेडिंग खाते से एक अलग व्यक्तिगत क्षेत्र पासवर्ड का उपयोग करना चाहिए। ध्यान रखें कि ये 2 अलग-अलग पासवर्ड हैं जिन्हें लेकर भ्रमित नहीं होना चाहिए। यदि आपने अपना पासवर्ड नजरअंदाज कर दिया है, तो समस्या को ठीक करने में आपकी सहायता के लिए हमारे पास नीचे एक उत्तर सूचीबद्ध है। एक बात निश्चित है: आप इंटरनेट से जुड़े हुए हैं और कीबोर्ड स्थिर रूप से काम कर रहा है। अपने लॉगिन के दौरान रिक्त स्थान की जाँच करें। चूंकि बहुत से लोग केवल जोड़ते हैं
  • रिक्त स्थान और कुशलतापूर्वक Exness पर नहीं जा सकते। अंत में, सुनिश्चित करें कि आपने वास्तव में पहले कभी खाता हटाने का अनुरोध नहीं किया है। आप
  • यात्रा करना जारी रख सकते हैं। उपरोक्त सभी मामलों के साथ, यदि आप अभी भी Exness में लॉग इन नहीं कर पा रहे हैं, तो कृपया एक्सचेंज से संपर्क करें

की ग्राहक सेवा टीम। निश्चित रूप से आपको उच्च गुणवत्ता वाली प्रतिक्रियाएं मिलेंगी क्योंकि फ़्लोरिंग का ग्राहक सेवा समूह उचित रूप से प्रशिक्षित है और 24/7 उपलब्ध है। निर्णय इसलिए उपरोक्त संक्षिप्त लेख के साथ, हमने वास्तव में आपके साथ एक सफल और सुरक्षित Exness लॉगिन के लिए जानकारी साझा की है। सौभाग्य से

पूर्व-पति ट्रेडिंग लेख निश्चित रूप से आपको इस एक्सचेंज में लॉग इन करने के लिए बढ़ावा देगा। जहां निवेशक तेजी से व्यापार कर सकते हैं और हर रोज पैसा कमा सकते हैं। सबसे अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों में से एक क्या हैं? अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों? अपने खाते या Exness लॉगिन में लॉग इन करना कई निवेशकों, विशेष रूप से नए व्यापारियों के लिए लगातार एक निराशा है। नीचे हम

निश्चित रूप से संबंधित पूछताछ का सारांश प्रस्तुत करेगा

इस समस्या पर सभी के सवालों का जवाब देना। यदि मुझे लॉग इन करने में समस्या हो तो मुझे क्या करना चाहिए? यदि आपको Exness में लॉग इन करने में समस्या आ रही है, जैसा कि हमने ऊपर बताया है। कृपया सबसे तेज़ और सटीक सहायता के लिए तुरंत ट्रेडिंग फ़्लोरिंग के ग्राहक सेवा प्रभाग से संपर्क करें। वर्तमान में

Exness के पास निवेशकों की सहायता के लिए हॉटलाइन, ई-मेल और इंटरनेट वार्तालाप जैसे कई तरीके हैं। Exness पर जाने का सबसे अच्छा तरीका क्या है? क्या साइन अप और लॉग इन करने में लंबा समय लगता है? संक्षिप्त लेख आपको Exness पर जाने के सबसे तेज़ कदमों के बारे में बताता है। हमारे पास कैसे करें

पर एक अलग लेख भी है

एक खाता पंजीकृत करें. अनिवार्य रूप से, इन क्रियाओं से आपको तेजी से लेनदेन करने में केवल 5 मिनट लगते हैं

विनिमय के साथ। यदि मैं अपना Exness पासवर्ड भूल गया तो क्या मैं लॉग इन कर सकता हूँ? व्यक्तिगत स्थान पासवर्ड Exness होमपेज पर जाने का पासवर्ड है। यदि आप उपेक्षा करते हैं, तो Exness के साथ पंजीकृत ईमेल पते पर जाकर अपना पासवर्ड पुनर्स्थापित करने के लिए मैं अपना पासवर्ड भूल गया चुनें, फिर मैं रोबोट नहीं हूं पर टिक करें और पुष्टि प्राप्त करें।

एक्सचेंज से कोड। इसके बाद, आपको अपना पासवर्ड वास्तव में तेजी से प्राप्त करने के लिए दो बार नया पासवर्ड दर्ज करना होगा और क्रियाओं का पालन करना होगा। आपसे निश्चित रूप से इसे ख़त्म करने के लिए कहा जाएगा.

  1. No comments yet.
(will not be published)